Happy Chocolate Day 2021

Happy Chocolate Day 2021 Wishes, quotes and Messages to share with your loved ones



Happy chocolate day 2021: शुभकामनाएं, उद्धरण और संदेश अपने प्रियजनों के साथ साझा करने के लिएValentine week कोई भी उत्सव एक मधुर इच्छा के बिना पूरा नहीं होता है, जो आपके साथी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। chocolate day पर, यहां इच्छाएं, उद्धरण और साझा करने के लिए संदेश हैं।

कोई भी उत्सव मीठी इच्छा के बिना पूरा नहीं होता है, जो आपके साथी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। चॉकलेट डे पर, यहां साझा करने के लिए इच्छाएं, उद्धरण और संदेश हैं। 

Which day is Happy Chocolate Day?

FEB 09, chocolate day 

Valentine week  के तीसरे दिन, 9 फरवरी को हर साल चॉकलेट डे(chocolate day ) के रूप में मनाया जाता है। प्रेमी एक-दूसरे के साथ चॉकलेट का आदान-प्रदान करते हैं और आशा करते हैं कि यह उनके रिश्ते में मिठास फैलाए। propose day  के एक दिन बाद यह दिन मनाया जाता है और अपने प्रेमी को खुश करने का अवसर प्रदान करता है। अपने साथी के साथ chocolate का स्वादिष्ट स्वाद लेने और दुनिया की चिंताओं को भूल जाने का दिन है। कोई भी उत्सव मीठी इच्छा के बिना पूरा नहीं होता है, जो आपके साथी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। चॉकलेट डे (chocolate day )पर, यहां इच्छाएं, उद्धरण और साझा करने के लिए संदेश हैं

Chocolate day wishes | chocolate day quotes and messages

1. मेरे प्यारे वेलेंटाइन(valentine ) को चॉकलेट डे (chocolate day )की शुभकामनाएँ, जो आज मुझे भेजने वाले चॉकलेट के बॉक्स के रूप में मीठे और विशेष हैं।Happy chocolate day

2. सब कुछ एक कीमत के साथ आता है और मैं केवल एक chocolate के साथ आता हूं। इसलिए मुझे एक चॉकलेट खरीदें और मैं तुम्हारा हूँ। हैप्पी चॉकलेट डे, (Happy chocolate day)मेरा प्यार।

3. आप सबसे प्यारे व्यक्ति हैं जिनसे मैं कभी मिला हूं। इस पृथ्वी पर सबसे प्यारे व्यक्ति को  chocolate  के अलावा कुछ नहीं दिया जा सकता। हैप्पी चॉकलेट डे प्यार! Happy chocolate day

4. मैंने पृथ्वी पर सबसे प्यारी चॉकलेट की खोज की, लेकिन तब मुझे महसूस हुआ कि आपसे ज्यादा मीठा कुछ नहीं हो सकता। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। हैप्पी चॉकलेट डे! 
Happy chocolate day

5. मेरे प्यारे वेलेंटाइन, तुम चॉकलेट की तरह बहुत प्यारे हो, तुम चॉकलेट की तरह इतने नरम और रेशमी हो, तुम उतने ही स्वाभाविक और सुंदर हो जितना कि मैं तुम्हें हमेशा अपने दिल में रख सकता हूं। हैप्पी चॉकलेट डे!Happy chocolate day

6. प्यार, हॉट चॉकलेट की तरह, आपको पहली बार में आश्चर्यचकित करता है, लेकिन आपको लंबे समय तक गर्म रखता है। मेरे प्यारे वेलेंटाइन (valentine )को चॉकलेट डे  chocolate day )की शुभकामनाएँ।

7. चॉकलेट का कहना है कि मुझे खेद है और मैं आपको शब्दों से ज्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी चॉकलेट डे Happy chocolate day, मेरे बच्चे!

8. कोई भी किसी की आंख को पकड़ सकता है, लेकिन यह आपके दिल और आत्मा को पकड़ने के लिए एक विशेष व्यक्ति को लेता है और मेरे लिए यह विशेष है कि आप कोई हैं। हैप्पी चॉकलेट डे!Happy chocolate day

9. मेरा दिल प्यार से भर गया, मेरी आँखें आराध्य से भरी, मेरा मन तुम्हारे सपनों से भरा, और चॉकलेट से भरा एक डिब्बा। हैप्पी चॉकलेट डे!  Happy chocolate day

10. जब भी, मैं उस पसंदीदा चॉकलेट की खान पर कण्ठ करता हूं, मुझे हमेशा तुम्हारे बारे में याद दिलाया जाता है; थोड़ा कड़वा और बहुत सारा मीठा। हैप्पी चॉकलेट डे Happy chocolate day

Happy chocolates day ,
chocolate day ,
Happy chocolate day 2021,
Happy chocolate day images, 
Happy chocolate day quotes ,
Happy chocolate day wishes ,
Happy chocolate day messages, 
Happy chocolate day photos ,
Happy chocolate day my love ,
Happy chocolate day quotes and messages, 
Happy chocolate day quotes with images ,
Happy chocolate day hd images ,

Comments