Happy Promise Day

 Happy Promise Day 


happy promise day  images
happy promise day images download

Promise Day 2021: wishes, images, cards, importance and significance of Promise Day

How Promise Day is celebrated?

(promise day )प्रॉमिस डे 2021 की तारीख: 11 फरवरी को आमतौर पर 'प्रॉमिस डे' promise day  के रूप में मनाया जाता है, और जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह दिन कई वादों का जश्न मनाता है जो एक स्वस्थ संबंध बनाते हैं।

promise day प्रॉमिस डे 2021 डेट: यह साल का वह समय है, और प्यार हवा में है। जबकि वेलेंटाइन डे (valentine day ')अभी भी कुछ दिन दूर है, इसके लिए अग्रणी दिन सभी कई अलग-अलग पहलुओं के बारे में हैं जो एक साथ प्यार की रचना करते हैं। वेलेंटाइन डे के उत्साह को ध्यान में रखते हुए, प्रत्येक दिन कुछ गहरा और सार्थक दर्शाता है। 11 फरवरी को आमतौर पर ise प्रॉमिस डे ’के रूप में मनाया जाता है, और जैसा कि नाम से पता चलता है, दिन स्वस्थ संबंध बनाने वाले कई वादों का जश्न मनाता है।

What is Happy Promise Day?

यह माना जाता है कि वेलेंटाइन (valentine week)के सप्ताह के पांचवें दिन, जोड़े एक-दूसरे के लिए अटूट प्रतिज्ञा करते हैं, और वादा (promise )करते हैं और जीवन के लिए अपने प्यार और प्रतिबद्धता का वादा करते हैं। वादे एक-दूसरे से अलग-अलग हो सकते हैं, क्योंकि हर रिश्ता अलग होता है। इसलिए, जबकि एक युगल एक दूसरे को अपनी प्राथमिकता बनाने का वादा कर सकता है, दूसरा बुरी आदतों को छोड़ने पर जोर दे सकता है। वादे एक इरादे से किए जाने हैं, और आप जितने अधिक कमाते हैं, आपका रिश्ता उतना ही बेहतर होता है।

विवाहित जोड़े भी इस दिन को मनाते हैं। वे अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करते हैं और एक दूसरे के लिए नई प्रतिबद्धताएं बनाते हैं। साथ ही, यह दिन रिश्ते के लिए एक नई शुरुआत का प्रतीक है। इसलिए, भले ही आप लड़खड़ाए हों, फिर भी आप वास्तविक वादे करके हमेशा अपने साथी के सामने रख सकते हैं। याद रखें, आपके वादे व्यावहारिक और ईमानदार होने चाहिए। अपने साथी से कुछ ऐसा वादा न करें जिसे आप नहीं रख सकते।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्रॉमिस डे विश्व(promise day ) वादा दिवस के समान नहीं है; बाद वाले को एक अलग दिन मनाया जाता है। .अगर आप दिन मनाना चाह रहे हैं, तो यहां कुछ इच्छाएं हैं जो आप अपने साथी के साथ साझा कर सकते हैं। उन्हें अपने बिना शर्त प्यार के बारे में बताएं।

ALSO READ | Valentine’s Week Days List 2020: Calendar, Date Sheet of Rose, Chocolate, Propose, Promise, Teddy, Hug and Kiss Day

वादा दिवस संदेश (promise day messages and sms ) 

promise day images


How do you wish someone a promise day? 

promise day quotes , in sabhi ke sath ap apne payar ko wish kar skte hai , ap usko wada kare ki ap uska sath humesa denge chahe kuch bhi hojye is tarah se hum apne girlfriend or boyfriend ko promise day wish kar skte hai 

  • आपने मेरे जीवन को एक नया अर्थ दिया। मैं वादा करता हूं कि मैं तुम्हें जीवन भर प्यार करूंगा। Happy Promise Day 
  • मैं मरते दम तक हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा Happy Promise Day 
  • मैं यह वादा नहीं कर सकता कि मैं आपकी सभी समस्याओं को ठीक कर दूंगा। लेकिन, मैं वादा करता हूं कि हम हमेशा, हमेशा साथ रहेंगे। Happy Promise Day 
  • "मुझसे वादा करो कि आप हमेशा विश्वास करते हैं कि आप जितना विश्वास करते हैं, उससे कहीं अधिक आप हमेशा के लिए याद करते हैं, आप जितना सोचते हैं, उससे कहीं अधिक मजबूत हैं और आप जितना सोचते हैं। - Happy Promise Day 
  • आपसे मिलना किस्मत थी, प्रेमी बनना नियति थी। आपसे प्यार करना एक दूसरे के प्रति विश्वास और प्रतिबद्धता है। वचन दिवस की शुभकामनाएं! Happy Promise Day 
  • एगोस के बिना बोलना, बिना इरादों के प्यार करना, अपेक्षाओं के बिना देखभाल करना, मैं आपसे वादा करता हूं कि आप हमेशा मेरे हो जाओगे।  Happy Promise Day 
  • मैं आपकी समस्याओं को हल करने का वादा नहीं कर सकता, लेकिन मैं वादा कर सकता हूं कि आपको उनका सामना अकेले नहीं करना पड़ेगा। ... Happy Promise Day 
  • आई वांट टू बी द ग्रेटेस्ट ऑफ मी, . Happy Promise Day 
  • कुछ चीजें जो आपको वादा नहीं करनी हैं। तुम बस करो! Happy Promise Day 
  • मैं आपको अपने दिल की हर धड़कन के साथ अधिक से अधिक प्यार करूंगा। Happy Promise Day 
  • प्यार आज की ख़ुशी है, और कल का वादा। तो, यह गर्म नोट आपके पास आता है, यह कहने के लिए कि आप मेरी जिंदगी हैं। वचन दिवस की शुभकामनाएं! happy promise day 
  • मैं आपसे एक रानी की तरह व्यवहार करने का वादा करता हूं, क्योंकि आप एक हैं। हैप्पी प्रॉमिस डे, प्यारी।
  • वादे रिश्ते को मजबूत बनाते हैं। वे दिखाते हैं कि आप अपने प्यार के लिए कितना कर सकते हैं। वचन दिवस की शुभकामनाएं!

ALSO READ | Romantic shayari  

 promise day shayari | promise day quotes 


मैं इसमें आपके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकता,
मैं तुम्हारे साथ ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं,
हमारे जीवन के बाकी हिस्सों को एक साथ बिताएं।
वचन दिवस की शुभकामनाएं! happy promise day 


मैं तुम्हे कभी जाने नहीं दूंगा।
वचन दिवस की शुभकामनाएं।
happy promise day 

मैं आपसे हमेशा साथ रहने का वादा करता हूं।
वचन दिवस की शुभकामनाएं।
 happy promise day 

 कुछ भी हमें अलग नहीं कर सकता, मौत भी नहीं।
वचन दिवस की शुभकामनाएं।
 happy promise day 

Happy Promise Day 2021 Wishes Images, Quotes, Status

हम शाश्वत प्रेम से जुड़े हैं।
आइए हम इस दुनिया में और स्वर्ग में एक साथ रहें।
वचन दिवस की शुभकामनाएं। 
happy promise day 

मैं तब तक तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं जब तक सूरज आसमान से नहीं गिरता।
वचन दिवस की शुभकामनाएं! 
 happy promise day 

मैं समय के अंत तक आपके साथ रहना चाहता हूं।
 happy promise day 

मैं एक साथ जीवन भर का वादा करता हूं।
वचन दिवस की शुभकामनाएं।
 happy promise day 


HAPPY PROMISE DAY ,
HAPPY PROMISE DAY  2021,
HAPPY PROMISE DAY  WISHES ,
HAPPY PROMISE DAY  QUOTES ,
HAPPY PROMISE DAY  FRIENDS ,
HAPPY PROMISE DAY MESSAGES,
HAPPY PROMISE DAY  SMS,
HAPPY PROMISE DAY  SHAYARI ,
HAPPY PROMISE DAY  IMAGES ,
HAPPY PROMISE DAY  HD IMAGES ,
HAPPY PROMISE DAY  BEST FRIEND,
HAPPY PROMISE DAY  MY LOVE ,

Comments